बोईसर में मनाया गया बजरंग दल का स्थापना दिवस,जय श्रीराम के जयघोष से गूंजा शहर

by | Oct 2, 2021 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई

हेडलाइंस18
बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा दल का स्थापना दिवस मनाया गया। इस अवसर पर बजरंग दल और विहिप ने बोईसर के मान परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महाआरती कार्यक्रम की शुरूआत की। दल के सभी कार्यकर्ताओं ने हनूमान जी का चालीसा पाठ किया एवं आरती की। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए जय श्री राम जय श्री हनुमान के जयकारों से आसपास का वातावरण भी भक्तिमय हो गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और जिला संघचालक गोपीनाथ अम्भीरे (गुरुजी) ने कहा कि बजरंग दल ने हमेशा से ही त्याग और परोपकार का संदेश दिया है। उन्होंने सामाजिक कार्यों एवं धर्म की रक्षा के लिए बजरंग दल की युवा टीम की सराहना की। विहिप के बोईसर प्रखंड के अध्यक्ष एसपी सिंह ने भगवा ध्वज की महत्वा पर प्रकाश डाला और कहा कि बजरंग दल में शामिल युवा टीम अपनी युवा शक्ति से संगठन को मजबूती प्रदान किए हुए है। उन्होंने इस तरह से ही एकजुटता बनाए रखने की अपील की। 

जिला संयोजक चंदन सिंह ने कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी अतिथियों एवं दल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर तालुका संघचालक विनोद वाजपेयी,प्रदीप महाराज सहित आरएसएस,विहिप और बजरंग दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद उपस्थित रहे।

यह न्यूज जरूर पढे