पालघर में पकड़े गये 12 शातिर बदमाश,चोरी के 20 मामलों का खुलासा

by | Oct 2, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18

वसई.वालीव पुलिस की डिटेक्शन ब्रांच की टीम ने एक बड़ी गुत्थी सुलझाने में सफलता पाई है। पुलिस ने 12 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी के 20 मामलों का खुलासा किया है। यह कार्रवाई परिमण्डल 03 के डीसीपी संजयकुमार एसीपी अमोल मांडवे के मार्गदर्शन में सीनियर पीआई कैलाश बर्वे व राहुलकुमार पाटिल के नेतृत्व में डिटेक्शन ब्रांच के एपीआई ज्ञानेश फड़तरे की टीम ने की है।

क्षेत्र में बढ़ती चोरी और सेंधमारी की घटनाओं को देखते हुए पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने गुप्त जानकारी के आधार पर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर आरोपी सुभाष शितलाप्रसाद केवट, राजु मारुती वंजारी, दिनेश कुमार केवाराम पटेल,नितीन शांतीलाल जैन, शाहरुख सलीम खान, उमेश शिवाजी निनताबाजे,कृष्णा बिरबल विश्वकर्मा व गौरव भरत वतारी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 लाख 81 हजार 740 रुपये मूल्य के चोरी हुए मोबाइल, चांदी के कंगन व आभूषण, मंदिर की घंटियां, पीतल/पीतल के ई-पिन बरामद किया है। इसी क्रम में डिटेक्शन ब्रांच की टीम ने मेहताब मोहम्मद वजीर आलम, राजु बुधराम गुप्ता, रजत बुधराम गुप्ता व संतोष कांती शिंदे को वाहन चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की 8 मोटरसाइकिल एक टेम्पो सहित कुल 6,15,000 रुपये का माल जप्त किया है। पुलिस ने बताया कि सेंधमारी व मन्दिर में चोरी के मामलो सहित कुल 13 चोरी की घटनाओं की गुत्थी सुलझा ली गई है। तथा वाहन चोरी के 7 मामलों का खुलासा हुआ है। ऐसे में टीम ने 20 चोरी के मामलों का पर्दाफाश किया है।

यह न्यूज जरूर पढे