दरिंदगी:बोईसर में पांच साल की बच्ची से बलात्कार,जांच में जुटी पुलिस

by | Sep 14, 2021 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई

हेडलाइंस18

महाराष्ट्र में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों (crimes against women) ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। पालघर जिले के बोईसर में 5 साल की लड़की के साथ 12 साल के लड़के द्वारा बलात्कार का चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

एक जानकारी के अनुसार बोईसर पुलिस पीड़ित बच्ची के परिवार की शिकायत के आधार पर एक नाबालिग लड़के के खिलाफ धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई। आरोपी कथित तौर पर लड़की को आवासीय बिल्डिंग की छत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी इमारत में आरोपी और पीड़ित रहते हैं। लड़की के निजी अंगों में काफी चोटें आईं जिसकी जानकारी उसने अपने माता-पिता को दी और उसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि आरोपी नाबालिग को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक दत्तात्रेय शिंदे ने कहा कि बोईसर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है। शिंदे ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों को लेकर पुलिस सख्त कार्यवाही करेगी। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों में कमी लाने के पुलिस जनजागृति अभियान भी चला रही है।

 

यह न्यूज जरूर पढे