पालघर में पानी से भरी सड़क पर सरपट दौड़ी स्पीड बोट,पढ़े पूरी खबर

by | Sep 12, 2021 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई जहां विकास के नित नए इतिहास रच रही है,तो कुछ ही दूरी पर स्थित पालघर की खस्ताहाल सड़कें विकास को मुंह चिढ़ाने के लिए काफी है। हल्की बारिश में टूटे हाइवे पर लबालब भरा पानी व कीचड़ से लोगों का चलना दुश्वार हो जा रहा है।

अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की उदासीनता से आजिज आकर रविवार को लोगों ने प्रतीकात्मक विरोध दर्ज कराते हुए हाइवे पर स्पीड बोट दौड़ा दी। पालघर-मनोर-वाड़ा-भिवंडी राष्ट्रीय राजमार्ग का बुरा हाल है। यह हाइवे पूर्ण रूप से गड्ढों में तब्दील हो चुका है। बारिश में इस हाइवे पर पानी भर जाने से आवागमन पूरी तरह से बाधित होने की स्थिति में पहुंच जाता। जबकि साल पर हाइवे पर मरम्मत के नाम पर करोड़ो रूपये खर्च किये जाते है। 

लोगों के लिए यह मार्ग अत्यंत महत्वपूर्ण है क्योंकि इसी सड़क पर कई महत्वपूर्ण संस्थान स्थित है। लोग बताते हैं कि वे लोग अपने जनप्रतिनिधियों-अधिकारियों से इस सड़क की मरम्मती के लिए तमाम बार कह चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है। रविवार को गुस्साएं युवकों ने जैकेट पहने हाइवे पर स्पीड बोट दौड़ाकर प्रतीकात्मक विरोध दर्ज कराया। कल्पेश गावले,विकी दिनकर और अमोल चौधरी ने विरोध में भाग लिया।

यह न्यूज जरूर पढे