पालघर:अचानक रेलवे ट्रैक पर लोकल ट्रेन के सामने आकर खड़ी हो गई महिला फिर….देखे video

by | Sep 12, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

हेडलाइंस18 नेटवर्क
वसई रोड स्टेशन पर सतर्क पुलिसकर्मी ने मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया।शनिवार सुबह करीब 10 बजे हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि यह महिला रेल पटरियों के बीच में खड़ी थी और विपरीत दिशा से तेज गति से लोकल ट्रेन आ रही थी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि दहानू-अंधेरी लोकल ट्रेन वसई रोड रेलवे स्टेशन पर आ रही थी, तभी प्लेटफॉर्म संख्या पांच पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मी एकनाथ नाईक ने महिला को पटरियों के बीचों-बीच खड़े देखा। पास में रेल ऊपरिगामी पुल पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों ने भी नाईक को सतर्क किया।

नाईक ने मोटरमैन को तत्काल ट्रेन रोकने का संकेत दिया। इसके बाद वह दौड़कर मौके पर पहुंचे और महिला को ऐन वक्त पर प्लेटफॉर्म पर खींच लिया। इस बीच ट्रेन उसके एकदम करीब आकर रुकी। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के दो कॉन्स्टेबल भी पुलिसकर्मी की मदद के लिए मौके पर पहुंचे। प्रवक्ता ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वसई में अकेली रहती है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने नाईक के साहसिक कार्य के लिए उनकी प्रशंसा की है।

यह न्यूज जरूर पढे