कोपर पुल उद्घाटन के 48 घंटे बाद दिखे गड्ढे को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर ले रहे है मजे..

by | Sep 9, 2021 | ठाणे, महाराष्ट्र

मिथिलेश गुप्ता
डोंबिवली : कोपर पुल बनने का श्रेय लेने वाले नेता अब इस पहले गड्ढे का श्रेय लेंगे क्या ? ऐसा सवाल नागरिक पूछ रहे है. साथ ही सोशल मीडिया पर नागरिकों ने कोपर पुल पर बने गड्ढे की तस्वीरें वायरल कर नेताओं पर मजाकिया अंदाज में निशाना साधा है.

डोंबिवली पूर्व से पश्चिम को जोड़ने वाले कोपर ब्रिज के शुरू होने का हर डोंबिवली निवासी बेसब्री से इंतजार कर रहा था. राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा मंगलवार को पुल का उद्घाटन किए जाने के बाद से वाहन चालकों ने इसका इस्तेमाल शुरू कर दिया है. हालांकि पुल शुरू होने के दो दिन से भी कम समय में पुल पर गड्ढे हो गए हैं. इसे लेकर आम नागरिकों ने मनपा प्रशासन को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. नागरिक इन गड्ढों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं, और मनपा प्रशासन के काम पर सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं. देखना होगा कि प्रशासन इस पर ध्यान देता है या नहीं.
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा उद्घाटन किए गए कोपर पुल पर दो दिन में ही गड्ढे बन गए थे. इसलिए शहर का राजकीय माहौल गरम गई. साथही सोशल मीडिया पर नागरिकों ने मजाकिया अंदाज में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, केंद्रीय मंत्री कपिल पाटील, पालकमंत्री एकनाथ शिंदे और सांसद डॉ श्रीकांत शिंदे के अलावा मनपा आयुक्त डॉ विजय सूर्यवंशी पर मिम्स बनाकर वायरल किया गया है. पुल के गड्ढे पर बने गड्ढे को देखने के लिए मनसे विधायक राजू पाटिल पहुचे लेकिन विधायक के पुल पर पहुंचने से पहले ही गड्ढे भर दिए गए थे.

विधायक राजू पाटील ने किया निरीक्षण

महज 48 घंटे में नए पुल पर गड्ढों के बनने का यह पहला मामला होगा. परन्तु मेरा प्रशासन से आग्रह हैं कि शहर के अन्य गड्ढों को भरने के लिए इसी तरह की तत्परता दिखाए जिस तरह से इस गड्ढे को भरने के लिए तत्परता दिखाई गई हैं.

शिवसेना के नेता दीपेश म्हात्रे ने मनसे विधायक को दिया जवाब

अच्छे कामों को कैसे चौपट किया जाए ये कुछ पार्टियों का काम हैं, ये केवल पाहणी ( निरीक्षण ) दौरा का काम कर सकते हैं बाकी काम इनसे नही होगा ऐसी टिप्पणी शिवसेना नेता दिपेश म्हात्रे ने मनसे विधायक राजू पाटील पर की .

यह न्यूज जरूर पढे