सिरोही | घमंड ले डूबा कांग्रेस को,भाजपा की एकजुटता ने दिखाया दम

by | Sep 7, 2021 | राजस्थान

हेडलाइंस18 नेटवर्क
सिरोही : जिले में हुए पंचायत समिति व जिला परिषद चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत ने यह दर्शा दिया की कॉंग्रेस को नए सिरे से होमवर्क करने की जरूरत है । इस स्थानीय चुनाव में कांग्रेस का क्यो सुफड़ा साफ हुआ इसकी वजह खुद कांग्रेस को भी पता है ।
सिरोही जिले की कांग्रेस में बहुत बड़ा बदलाव ही कांग्रेस के पिछड़ने की वजह है । जिले में कांग्रेस की बागडोर ही उस व्यक्ति के हाथ मे है जिसे ऑफिशियल कांग्रेसी नही कह सकते है । जिले में कई कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ भी मूक दर्शक बनकर चुप्पी साधे हुए है क्योकि पार्टी के इस बदलाव में कांग्रेस पार्टी में एक छत्र एक ही व्यक्ति की चलती है । इसी अहंकार व घमंड ने जिले में कांग्रेस को बैकफुट पर लाया है ।

जनता जनार्दन वो ताकत है जो भले आपको मुह पर कुछ नही बोलेगी पर समय आने पर आपको ऐसा सबक जरूर सिखाएगी जिसका आपको अंदाजा नही होगा । नेताओ को इस बात को गांठ बांधकर याद रखना होगा की आप भावुक होकर,झूठ बोलकर,गंदी राजनीति खेलकर एक बार तो जनता को बरगला सकते हो पर हर बार आपका सिक्का चले ऐसा नही हो सकता ।
वैसे सिरोही जिले की जनता बड़े दिल वाली व बड़ी समझदार है । पर कुछ नेताओं को यह भी नही भूलना चाहिए की जनता विकास के साथ साथ जिले में अमन चैन भी चाहती है । अगर उस चीज पर आप खरे नही उतरे तो जो जनता आपको कुर्सी पर बैठा सकती है वो कुर्सी से नीचे भी उतारने में देर नही करेगी ।

यह न्यूज जरूर पढे