पालघर: झाड़ियों में मिला यूपी के शख्‍स का शव,हत्या के आरोपी ने दिल दहला देने वाले रहस्य से उठाया पर्दा

by | Sep 5, 2021 | उत्तर प्रदेश, ठाणे, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

पालघर (Palghar) जिले में एक व्यक्ति की लाश झाड़ियों में मिलने के बाद पुलिस ने हत्या (Murder) के आरोप में 32 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. मीरा-भयंदर वसई-विरार पुलिस नियंत्रण कक्ष के अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के निवासी भोलानाथ गोस्वामी के तौर पर हुई है और उसकी लाश शनिवार को पालघर के वालिव इलाके में सड़क किनारे झाड़ियों में फेंकी हुई मिली.उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि गोस्वामी की गला दबाकर हत्या की गई है.
मृतक यहां अपने रिश्तेदारों के घर आया था और 28 अगस्त को लापता हो गया था, जिसके बाद उसके परिवार के सदस्यों ने वालिव पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उसकी तलाश करते हुए पुलिस ने विशेष सूचना के आधार पर पड़ोस के ठाणे शहर के आंबेडकर रोड से मुकेश गुप्ता नाम के एक व्यक्ति को पकड़ा था.

वालिव थाने के पुलिस निरीक्षक (अपराध) राहुल पाटिल ने बताया कि आरोपी मुकेश गुप्ता ने मृतक गोस्वामी से एक लाख रुपये लिए थे. उसे वापस करने के बहाने नायगांव बुलाया गया था। इस बार गुप्ता अपने दोस्त को साथ ले आए थे।दोनों ने नशे में धुत होकर गोस्वामी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को हाईवे पर फेंक दिया गया। हत्या का खुलासा 9 दिन बाद हुआ था। मामले में आरोपी मुकेश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका साथी फरार है।

यह न्यूज जरूर पढे