आईएमए ने उलेखनीय कार्य करने वाले जागरूक शिक्षकों का किया सम्मान

by | Sep 5, 2021 | ठाणे, महाराष्ट्र

मिथिलेश गुप्ता
डोंबिवली : शिक्षक दिवस के अवसर पर कल्याण में डॉक्टर्स एसोसिएशन ने उल्लेखनीय कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया. इस पहल को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन कल्याण और कल्याण रेडियोलॉजिस्ट एसोसिएशन द्वारा किया गया था. वरिष्ठ शिक्षा विशेषज्ञ प्रा. अशोक प्रधान के हाथों शिक्षा के कार्य के साथ-साथ सामाजिक रूप से जागरूक रहने वाले शिक्षकों को सम्मानित किए गए.

कार्यक्रम का आयोजन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और रेडियोलॉजिस्ट एसोसिएशन कल्याण द्वारा किया गया था, जो हमेशा अपने सामाजिक कार्यों के लिए जाना जाता हैं.

इस दौरान बिड़ला कॉलेज की प्रधानाध्यापिका रंजना जांगड़ा, बालक मंदिर प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका कल्पना पवार, आसनगांव जिला परिषद स्कूल की सरिता काले, टिटवाला में अंकुर सामाजिक संगठन की अक्षता भोसले, आईएमए कल्याण की सामाजिक कार्यकर्ता शशि शेट्टी, मधुलिका कक्कर को शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित किया गया. शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता के बच्चों को भी गणमान्य व्यक्तियों द्वारा सम्मानित किया गया. कल्याण में हेरिटेज होटल के प्रवीण शेट्टी ने भी इस सामाजिक कार्य के लिए जगह प्रदान कर अपना सहयोग दिया. कार्यक्रम में आईएमए वेलफेयर के अध्यक्ष डॉ. रेडियोलॉजिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत पाटिल हरीश शाहदादपुरी, डॉ. संदेश रोठे, सुरेखा इटकार, डॉ. अश्विन कक्कर सहित अन्य चिकित्सक एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

यह न्यूज जरूर पढे