सेम कलर की टी-शर्ट ने ली एक युवक की जान; 9 लोगों की बेरहम हरकत से हिला मीरा रोड से विरार..

by | Sep 2, 2021 | ठाणे, महाराष्ट्र, वसई विरार

हेडलाइंस18 नेटवर्क
पालघर : मीरा रोड इलाके में हत्या की अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक ही कलर की टी-शर्ट पहनने से एक निर्दोष युवक की मौत हो गई है। यह पूरा मामला यह है कि अचानक आए नौ लोगों ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला. इस क्रूर घटना से इलाके में हड़कंप मच गया था। काशिमिरा पुलिस ने मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर किया है. मामले की जांच में हत्या का चौंकाने वाला कारण सामने आया है। पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।
मारे गए 18 वर्षीय युवक का नाम शुभम भुवड़ है। वह मीरा रोड ईस्ट पर सिल्वर पार्क इलाके में रहता है। रविवार को वह मीरा रोड इलाके में एक दोस्त से मिलने लाल रंग की टी-शर्ट पहन कर जा रहा था। इसी बीच सड़क किनारे खड़े कुछ लोग मौके पर आए । कुल नौ लोगों ने मिलकर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में शुभम की मौके पर ही मौत हो गई। कश्मीर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल, मीरा रोड पर हाटकेश इलाके में रविवार को लाल रंग की टी-शर्ट पहने एक युवक ने आरोपी युवक की बाइक को टक्कर मार दी. इसलिए आरोपी अपने कुछ साथियों की मदद से युवक की तलाश कर रहा था। इसी दौरान उन्होंने देखा कि शुभम उसी टी-शर्ट में उसी इलाके में खड़ा है। इस दौरान गुस्साए युवकों ने शुभम को बिना कुछ सोचे-समझे पीटना शुरू कर दिया.
क्या हमारी कार को कट मारकर जाता है? यह कह कर आरोपितों ने शुभम को लात मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस मारपीट में मासूम शुभम की मौके पर ही मौत हो गई। शुभम के परिवार को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, उन्होंने काशीमीरा थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कुछ ही घंटों में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।

यह न्यूज जरूर पढे