मशहूर शहनाई वादक बिस्मिल्ला खां की नातिन से गैंगरेप,बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर आरोप

by | Sep 1, 2021 | उत्तर प्रदेश, देश/विदेश, लखनऊ

शिवशंकर शुक्ल

लखनऊ. मशहूर शहनाई वादक बिस्मिल्ला खां की नातिन से गैंगरेप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुहार लगाई है. सीएम योगी ने न्याय का आश्वासन दिया है. गैंगरेप का आरोप बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गे पर है, जिसकी अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

आज तक के मुताबिक, जौनपुर कोतवाली क्षेत्र में 2019 में मशहूर शहनाई वादक बिस्मिल्ला खां की नातिन के साथ गैंग रेप हुआ था. गैंगरेप का आरोप हसन जमाल, हसन कमाल, हसन फराज, हसन जाहिद पर लगा था. कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद भी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं.

आरोप है कि पुलिस आरोपियों को संरक्षण दे रही है, जिसकी वजह से उनकी गिरफ्तारी नहीं मिल पा रही है. यहां तक आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने के साथ एसिड अटैक की धमकियां दे रहे हैं. सभी आरोपी चित्रकूट जेल में हुए गैंगवार में मारे गए मेराज के साथी भी बताए जा रहे हैं.

हालांकि आज बुधवार को पीड़िता न्याय की गुहार लगाने सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार पहुंची, जिसके बाद आश्वासन मिला है कि कार्यवाही की जाएगी.

पीड़िता की मां ने कहा कि वारंट जारी होने के बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जा रहे हैं. आश्वासन मिला है, गिरफ्तार की जाएगी, हमको इंसाफ चाहिए, घर से लड़की को निकलने नहीं दिया जा रहा है, घर में सबको प्रताड़ित करते हैं.

यह न्यूज जरूर पढे 

बड़ी खबर | वित्त मंत्री की शाम 5 बजे अहम प्रेस कांफ्रेंस,पेट्रोल को लेकर बड़े एलान की संभावना

बड़ी खबर | वित्त मंत्री की शाम 5 बजे अहम प्रेस कांफ्रेंस,पेट्रोल को लेकर बड़े एलान की संभावना

नई दिल्ली : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण गुरुवार शाम 5 बजे अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पेट्रोल को जीएसटी में लाने जैसे मामलों की जानकारी दे सकती है.इसके अलावा बैड बैंक को लेकर कैबिनेट में हुए फैसलों...

लव मैरेज पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला,7 फेरे लेकर किया गया विवाह ही वैध

लव मैरेज पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला,7 फेरे लेकर किया गया विवाह ही वैध

लव मैरिज को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) हाई कोर्ट (High Court) ने बड़ा फैसला सुनाया है. ग्वालियर खंडपीठ ने कहा कि सिर्फ माला पहनने से शादी नहीं हो जाती.उसके लिए पूरे विधि-विधान के साथ अग्नि के 7 फेरे लेने जरूरी हैं. हाई कोर्ट ने यह टिप्पणी आर्य समाज मंदिर में...

ओबीसी आरक्षण को लेकर BJP ने ठाकरे सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा,पालघर सहित जगह-जगह प्रदर्शन

ओबीसी आरक्षण को लेकर BJP ने ठाकरे सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा,पालघर सहित जगह-जगह प्रदर्शन

हेडलाइंस18 भारतीय जनता पार्टी ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के खिलाफ आज अपना राज्यव्यापी आंदोलन शुरू किया। भगवा पार्टी ने नगरपालिका और जिला निकाय चुनावों में अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश...