एक शख्स की हत्या कर ज्वैलर्स की दुकान से 3 किलो सोना लूटने के आरोप में कुख्यात अपराधी तौफीक और जहाँगीर पालघर से गिरफ्तार

by | Aug 31, 2021 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18

वसई. मैसूर में एक ज्वेलरी व्यापारी की हत्या कर 3 किलो सोना लूटकर फरार आरोपियों को पालघर जिले की वालीव पुलिस ने नालासोपारा से गिरफ्तार किया है। वालीव पुलिस ने उन्हें मैसूर पुलिस की क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पीआई कैलाश बर्वे ने बताया कि 23 अगस्त को मैसूर सिटी में चार से पांच बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर एक शख्स की हत्या कर दुकान से लगभग 3 किलो सोना लूटकर फरार हो गए थे। लूट करने वाले दो आरोपियों के नालासोपारा पूर्व आचोले रोड स्थित बीना डायनास्टिक अपार्टमेंट में छुपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद 26 अगस्त को मैसूर पुलिस व वालीव पुलिस की टीम ने बीना डायनास्टिक अपार्टमेंट में छापेमारी कर आरोपी जहांगीर अब्दुल माणिक शेख व तौफीक शेख को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने उनके पास से 380 ग्राम सोना बरामद किया है। जिसकी कीमत 19 लाख रुपये बताई गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके तीन साथी जम्मू कश्मीर व कोलकत्ता चले गए हैं। इस लूट का मास्टर माइंड तौफीक शेख है। उसके ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है,कि तौफीक शेख सभी अपराधों का मास्टरमाइंड। है और वह आरोपियों को अपनी पहचान छिपाने और अपराध होने के बाद विदेशों में भागने में मदद करता है।

यह न्यूज जरूर पढे