पालघर : पति की मौत के कुछ घंटों बाद पत्नी ने की आत्महत्या,जब मृतक के भाई ने खोला फ्लेट का दरवाजा तो अंदर का ख़ौफ़नाक मंजर देखकर….

by | Aug 25, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

हेडलाइंस18 नेटवर्क
पालघर : जिले के मानववेलपाड़ा, विरार में कथित तौर पर अपने पति नरेंद्र मंगल सिंह परमार (28) की मृत्यु के कुछ ही घंटों बाद पत्नी ने फ्लैट के बेडरूम में छत से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

नरेंद्र ने 2019 में संतोष कुंवर से शादी की ये दोनों राजस्थान के पाली के गुरदाई गांव के रहने वाले थे.विरार पुलिस स्टेशन के सीनियर अधिकारी ने बताया की नरेंद्र को पेट की बीमारी थी जिसका इलाज चल रहा था लेकिन वह हमेशा बीमार रहते थे और उसी के चलते मंगलवार की रात उनकी मौत हो गई. अधिकारी ने कहा कि उसकी मौत से उदास उसकी पत्नी पति के जाने का सदमा सहन नही कर पाई बुधवार की तड़के छत से लटककर फांसी लगा ली।

मामला जब सामने आया उसका भाई पर्वतसिंह नरेंद्र और संतोष कुंवर दोनों को फोन कर रहा था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला, तो वह फ्लैट पर पहुंचा देखा कि फ्लेट अंदर से बंद है तब दरवाजा तोड़ कर देखा तो अंदर भयानक दृश्य देखने को मिला .
पुलिस ने घटना का एडीआर के तहत मामला दर्ज कर लिया है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसकी रिपोर्ट का इंतजार है पुलिस आगे की जांच में जुटी है ।

यह न्यूज जरूर पढे