बोईसर : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को हिरासत में लेने के विरोध में भाजपा का राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन

by | Aug 24, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र

हेडलाइंस18 नेटवर्क
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को रत्नागिरी पुलिस ने हिरासत में लिया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी है। इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी एफआईआर खारिज करने की मांग वाली राणे की याचिका पर अर्जेंट सुनवाई से इनकार कर दिया।

भाजपा नेता प्रमोद जठार ने कहा है कि रत्नागिरी के एसपी नारायण राणे को बिना किसी गिरफ्तारी वारंट के गिरफ्तार करने संगमेश्वर पहुंचे। बीजेपी नेता के मुताबिक, रत्नागिरी के एसपी का कहना था कि उन पर गिरफ्तारी का जबरदस्त दबाव है और उन्हें 5 मिनट में राणे को गिरफ्तार करने के लिए कहा गया है।
भारतीय जनता पार्टी पालघर ने भी जिले में जगह जगह राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया । बोईसर शहर में बस स्टैंड के सामने भाजपा जिलाध्यक्ष नन्दकुमार पाटिल,संगठन महासचिव संतोष जनाठे, हेमंत संवरा,प्रमोद आरेकर,बोईसर मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शंखे,महासचिव कृपाल रावत,आशीष शंखे, युवा मोर्चो अध्यक्ष कुणाल शंखे, पदाधिकारी जयशंकर नायर,तुलसीराम केवट , महिला मोर्चो से रंजना शंखे, सलोनी वड़े,अर्चना पाटिल, वैशाली सादुलवाड,अलका ठाकुर,मिताली मुसले सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित होकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया ।

यह न्यूज जरूर पढे