राजस्थान | पत्नी ने नही निकाला घूंघट तो पति ने 3 साल की मासूम बेटी को जमीन पर पटक पटक कर मार डाला

by | Aug 19, 2021 | राजस्थान

राजस्थान के अलवर (Alwar Crime News) में दिल हदला देने वाली घटना सामने आई है. पत्नी के घूंघट नहीं निकालने का गुस्सा पति ने अपनी तीन साल की बेटी पर निकाल दिया. गुस्साए पति ने पत्नी की गोद से तीन साल की मासूम बेटी को छीनकर जमीन पर पटक दिया.
इस घटना में बच्ची की तुरंत ही मौत (Father Murder 3 Year Old Daughter) हो गई. हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी ने लोगों से छिपकर बच्ची का अंतिम संस्कार भी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया. हैरान कर देने वाली ये घटना अलवर के बहरोड थाने की है.

पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ बहरोड थाने में केस दर्ज (Case File Against Husband) कराया है. पुलिस मामले की जांच के साथ ही आरोपी को तलाश रही है. लेकिन अब तक आरोपी का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है. बहरोड़ थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि मोनिका यादव नाम की महिला ने थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उसने बताया कि उसके घूंघट (Veil) नहीं निकालने की वजह से उसका पति प्रदीप यादव नाराज हो गया था.
पहले तो उसने पत्नी मोनिका के साथ मारपीट की. जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने पत्नी की गोद से खींचकर 3 साल की मासूम बेटी को जमीन पर पटक दिया. जिसकी वदह से उसकी तुरंत मौत हो गई. बच्ची का चुपचाप अंतिम संस्कार कर वह मौके से फरार हो गया. पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही है.

बेरहम पिता को तीन साल की मासूम पर बिल्कुल भी कतरस नहीं आया. अपनी ही सगी बच्ची को गुस्साए शख्स ने जमीन पर पचक दिया. चोट लगने की वजह से बच्ची की तुरंत मौत हो गई. आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह न्यूज जरूर पढे 

पंजाब के बाद अब राजस्थान में चढ़ा सियासी तापमान,मुख्यमंत्री गहलोत के ओएसडी ने दिया इस्तीफा

पंजाब के बाद अब राजस्थान में चढ़ा सियासी तापमान,मुख्यमंत्री गहलोत के ओएसडी ने दिया इस्तीफा

पंजाब की सियासत में आए भूचाल के बाद राजस्थान में भी सुगबुगाहट दिखने लगी है। कांग्रेस पार्टी पंजाब सीएम के इस्तीफे से उबर नहीं पाई है कि अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने शनिवार देर रात करीब 12:30...

ट्रेन,बड़े मंदिर व चुनावी रैलियों में धमाका करने की फिराक में था  आतंकी जान मोहम्मद,ATS ने ऐसे दबोचा

ट्रेन,बड़े मंदिर व चुनावी रैलियों में धमाका करने की फिराक में था आतंकी जान मोहम्मद,ATS ने ऐसे दबोचा

देश को दहलाने वाले 6 आतंकियों में से मुंबई के सायन के रहने वाले एक आतंकी जान मोहम्मद की ट्रेन में धमाका करने की साज़िश थी, इसके लिए उसने ट्रेन में टिकट भी बुक करा लिया था।एटीएस ने जान मोहम्मद की ट्रेन की टिकट बुक करने वाले शख्स को भी हिरासत में लिया है। इसने 2 लोगों...

जालोर | भारत मे पहली बार  सुखोई की लेंडिंग की राष्ट्रीय राजमार्ग पर,गडकरी व राजनाथ सिंह भी थे सवार

जालोर | भारत मे पहली बार सुखोई की लेंडिंग की राष्ट्रीय राजमार्ग पर,गडकरी व राजनाथ सिंह भी थे सवार

हेडलाइंस18 नेटवर्कराजस्थान के जालोर जिले में नेशनल हाईवे पर वायुसेना का शानदार शक्ति प्रदर्शन, पहली बार सुखोई की लैंडिंग, नितीन गडकरी,राजनाथ सिंह भी थे सवार, सफलता पूर्वक लैंड होने पर उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर किया स्वागत,जालोर में बने इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर...