भाजपा अल्‍पसंख्‍यक प्रकोष्‍ठ के प्रदेश सचिव बने मेराज खान,बोले- भारतीय जनता पार्टी में ही सुरक्षित है सभी वर्गों का सम्मान

by | Aug 10, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18

भाजपा ने महाराष्ट्र अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव पद पर अध्यक्ष हाजी एजाज देशमुख ने मेराज खान को नियुक्त किया है। इसके पूर्व मेराज खान भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पालघर जिला अध्यक्ष सहित कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके है। खान की जिले के अल्पसंख्यको में मजबूत पैठ मानी जाती है। भाजपा द्वारा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का सचिव बनाये जाने के बाद मेराज खान ने कहा कि भाजपा ही मात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें सभी वर्गों का हित सुरक्षित है। उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा सभी वर्गों के हित में कार्य किया है। अल्पसंख्यको सहित सभी के उत्थान के लिए हमेशा प्रयासरत रही है। जब भी भाजपा की सरकार प्रदेश में आई, सभी के हित को देखते हुए कल्याणकारी योजनाएं चलाई गईं।

मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के लिए चलाया जाएगा अभियान

मेराज खान ने कहा कि नए मतदाताओं को पार्टी के साथ जोड़ने के लिए शहर और ग्रामीण क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में भाजपा अभियान चलाएगी। नए मतदाताओं को संगठन से जोड़ने के साथ ही उनको पार्टी की नीतियों और मोदी सरकार की उपलब्धियों से भी अवगत कराया जाएगा।

यह न्यूज जरूर पढे