पालघर | आईसीआईसी बैंक मैनेजर की हत्या करने वाले एक्सिस बैंक के हत्यारे मैनेजर ने अपनी बैंक से भी लाखों रुपये किये गबन,मामला दर्ज

by | Jul 31, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर जिले के विरार स्थित आयसीआयसीआय बैंक के डेप्युटी मैनेजर की हत्या के आरोपी पर एक और मामला वालीव पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है। आरोप है कि उसने नायगांव स्थित एक्सिस बैंक में 26 लाख 84 हजार रुपये हड़प लिए हैं। फिलहाल पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि गुरुवार की रात बैंक में लूट के बाद डेप्युटी मैनेजर की हत्या कर दी गई थी।

जानकारी के अनुसार नायगांव स्थित एक्सिस बैंक में कार्यरत बुरझिन दारा दादी मास्टर ने पुलिस को बताया कि 28 जुलाई को बैंक मैनेजर अनिल कुमार राजदेव दुबे ने बैंक में जमा रकम 26 लाख 84 हजार रुपये बैंक में जमा करने के बजाय खुद हड़प गया।
उल्लेखनीय है कि दुबे पहले विरार स्थित आयसीआयसीआय बैंक में मैनेजर था। अगस्त 2020 में वहां काम छोड़कर वह नायगांव एक्सिस बैंक में नौकरी कर रहा था। उसपर काफी कर्ज हो गया था। कर्ज चुकाने के लिए उसने डकैती की योजना बनाई। गुरुवार की रात आठ बजे विरार स्थित आयसीआयसीआय बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर उसने डेप्युटी बैंक मैनेजर योगिता चौधरी की हत्या कर दी। साथ ही कैशियर पर जानलेवा हमला कर दिया।

यह न्यूज जरूर पढे