प्रेमिका के रिश्तेदारों ने यूवक को ट्रेन से दिया धक्का…10 गिरफ्तार

by | Jul 26, 2021 | उत्तर प्रदेश, कल्याण, ठाणे, देश/विदेश, महाराष्ट्र, मुंबई

नाबालिग प्रेमिका के साथ उत्तर प्रदेश से भागा था युवक

मिथिलेश गुप्ता

डोंबिवली : उत्तर प्रदेश से नाबालिग प्रेमिका के साथ भागे एक युवक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने ट्रेन से धक्का दे दिया और अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक का नाम साहिल हाशमी था.

मृतक अपनी नाबालिग प्रेमिका को उत्तर प्रदेश से मुंबई लेकर आ रहा था, इसकी भनक लड़की के परिजनों को लगी और लड़की के परिजन कल्याण से उसी ट्रेन में सवार हो गए. एक डब्बे में साहिल हाशमी अपनी प्रेमिका के साथ बैठा था. साहिल को देख गुस्साए नाबालिग लड़की के भाई ने साहिल के साथ मारामारी शुरू कर दी. दोनो के बीच हाथापाई शुरू हुई इस हाथापाई के दौरान लड़की के परिजनों ने साहिल को ट्रेन से धक्का दे दिया. साहिल कोपर और दिवा रेलवे स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से गिरा. इस घटना की जानकारी मिली और पुलिसों ने साहिल को अस्पताल पहुचाया इलाज के दौरान 4 दिन बाद उसकी मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के भदोई का रहने वाला युवक साहिल हाशमी 18 जून को अपने गांव की नाबालिग प्रेमिका को लेकर मुंबई के लिए रवाना हुआ था. लड़की के परिजनों को पता चल गया था कि साहिल और उसकी नाबालिग प्रेमिका कौन सी ट्रेन से मुंबई आ रहे और कहां जाने वाले हैं. लड़की के कुछ रिश्तेदार अंबरनाथ व मुंबई के अन्य इलाकों में रहते हैं. 19 जून को लड़की के कुछ परिजन अंबरनाथ से कल्याण स्टेशन पहुंचे. लड़की का भाई कासिम और दो युवक ट्रेन में घुसे. ट्रेन शुरू होते ही साहिल को नाबालिग लड़की के साथ देखकर परिजन भड़क गए. चलती ट्रेन में साहिल और लड़की के परिजनों के बीच कहासुनी हो गई. बहस के दौरान साहिल चलती ट्रेन से गिरा. पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया. चार दिन बाद इलाज के दौरान साहिल की मौत हो गई।

● मामले की जांच डोंबिवली जीआरपी कर रही थी. यह मामला साहिल हाशमी की मौत के एक महीने बाद डोंबिवली जीआरपी ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. डोंबिवली जीआरपी अधिकारी सतीश पवार ने इस मामले में जानकारी दी. इस मामले में आरोपी शब्बीर हाशमी, काशिम हाशमी, गुलाम अली हाशमी, शाहिद हाशमी, रुस्तमली हाशमी, तस्लीम हाशमी, अब्दुल्ला हाशमी, फिरोज हाशमी, रियाज मंसूरी और इब्राहिम हाशमी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

यह न्यूज जरूर पढे