परशदेपुर|CM योगी की फटकार बेअसर, ब्लॉक प्रमुख के शपथ ग्रहण समारोह में ऐसी हरकत कर गये शिक्षाधिकारी,तस्वीरे कर देगी शर्मसार

by | Jul 20, 2021 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली, लखनऊ

राजकुमार
रायबरेली.सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनते ही अधिकारियों को यह साफ कह दिया था कि पिछली सरकारों की तरह ढीला रवैया छोड़ना ही होगा। ऐसा न करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पर लगता है कि अधिकारियों ने या तो उनकी बात को गंभीरता नहीं लिया या फिर वो भूल गए। यह बात ऐसे ही नहीं कही जा रही। दरअसल रायबरेली के डीह ब्लॉक के नवनिर्वाचित प्रमुख का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया था। जिसमे जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। लेकिन सभी की बातों को ध्यान से सुनकर काम में और बेहतरी लाने के बजाय खंड शिक्षाधिकारी शिवशंकर मिश्रा कुंभकर्णी नींद में सोते रहे। जिसकी शर्मसार कर देने वाली तस्वीरे कैमरे में कैद हो गयी। तस्वीरों को देखकर विरोधियों ने आरोप लगाया कि योगी सरकार में शिक्षाविभाग से पहले ही अधिकारी न टूटने वाली नींद में सो गए थे। आज सिर्फ कुंभकर्णी नींद में खर्राटे ले रहे वरिष्ठ अधिकारी की जिंदा तस्वीर सामने दिखी है।

शपथ ग्रहण समारोह में कुंभकर्णी नींद में खण्ड शिक्षाधिकारी

बतादे कि ब्लॉक परिसर में मंगलवार को ब्लॉक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्यो के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया।समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक गजाधर सिंह व विशिष्ट अतिथि विवेक विक्रम सिंह रहे कार्यक्रम का संचालक हरिश्चंद्र ने किया।कार्यक्रम में नवनियुक्त निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख श्रीमती मिथलेश व क्षेत्र के जीते हुए 58 क्षेत्र पंचायत सदस्यों को खण्ड विकास अधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने शपथ दिलवाई। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष धीरेन्द्र मिश्रा, मंडल महामंत्री राजकुमार द्विवेदी,भोलानाथ तिवारी,नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद कौशल,जगत प्रताप सिंह,अशोक कोरी,रामबरन रावत,फूलचंद्र अग्रहरी,अखिलेश  मिश्रा,विन्दा दीन मौर्य,अब्दुल वहीद,फूलचन्द्र अग्रहरि,सोनू जायसवाल,दीपू शुक्ला, अवधेश सिंह आदि मौजूद रहे ।

यह न्यूज जरूर पढे