तालिबान ने मौलवियों से मांगी 15 साल से बड़ी लड़कियों की लिस्ट,गुलाम बनाने की है तैयारी

by | Jul 16, 2021 | देश/विदेश

अफगानिस्तान (Afghanistan) में तालिबानी आतंकियों (Taliban’s Terrorists) को कहर जारी है. वे अफगानी सुरक्षाबलों पर लगातार हमला कर रहे हैं. इस बीच तालिबान की तरफ से एक नया फरमान (Taliban Asked For List Of Girls Above 15) जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि उसको 15 साल से ज्यादा उम्र की सभी लड़कियों और 45 साल से कम उम्र की सभी विधवा महिलाओं की लिस्ट मुहैया करवाई जाए.

महिलाओं पर तालिबान की गंदी नजर

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, तालिबान ने वादा किया है कि वह अपने लड़ाकों से निकाह करवाने के बाद इन महिलाओं को पाकिस्तान के वजीरिस्तान में भेज देगा.अगर कोई लड़की मुस्लिम नहीं होगी तो उसका धर्म परिवर्तन करवाया जाएगा. दरअसल तालिबान इन महिलाओं को अपने लड़ाकों की गुलाम बनाना चाहता है. लड़ाके इन महिलाओं का यौन उत्पीड़न करेंगे.

तालिबान ने लेटर जारी करके मांगी लिस्ट

तालिबान कल्चरल कमीशन की तरफ से जारी किए गए एक लेटर में कहा गया है कि सभी इमाम और मौलवी तालिबान के कब्जे वाले इलाकों में मौजूद 15 साल से ज्यादा उम्र की युवतियों और 45 साल से कम उम्र की विधवा महिलाओं की लिस्ट सौंपे. इन महिलाओं को तालिबान के लड़ाकों के हवाले किया जाएगा.

तालिबानी आतंकवादियों ने तेज किए हमले

गौरतलब है कि अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य देशों के सैनिक अफगानिस्तान छोड़ रहे हैं और इसका फायदा उठाते हुए तालिबानी आतंकवादियों ने हमले तेज कर दिए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, तालिबान ने अफगानिस्तान के 85 फीसदी क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है.
महिलाओं का अकेले घर से निकलना हुआ बैन

बता दें कि तालिबान ने अपने कब्जे वाले इलाकों में शरिया का कानून लागू कर दिया है. यहां अब स्मोक करना, दाढ़ी काटना और महिलाओं का अकेले घर से निकलना बैन कर दिया गया है.

यह न्यूज जरूर पढे 

महाराष्ट्र: रायगढ़ जिले में भीषण बारिश के बाद भूस्खलन,36 की मौत

महाराष्ट्र: रायगढ़ जिले में भीषण बारिश के बाद भूस्खलन,36 की मौत

महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश जारी है, जिससे रायगढ़ जिले में बारिश के बाद हुए भूस्खलन से 36 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। यह हादसा महाड तालुका के सखार सुतार वाड़ी में हुआ है।राज्य के कोंकण क्षेत्र में लगातार बारिश जारी है। जिले में बाढ़ प्रभावित...

हद कर दी : सोशल मीडिया पर फेमस होने की भूख में माँ ने अपने नाबालिग बच्चे के साथ ही बना डाले आपत्तिजनक वीडियो

हद कर दी : सोशल मीडिया पर फेमस होने की भूख में माँ ने अपने नाबालिग बच्चे के साथ ही बना डाले आपत्तिजनक वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल होने और अन्य से ज्यादा लोकप्रिय होने के लिए लोग तरह-तरह के नुस्खे अपनाते हैं लेकिन कई बार ये होड़ सारी हदें पार कर देते हैं. कुछ ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आया है जहां सोशल मीडिया पर पॉपूलेरिटी के लिए एक महिला ने अपने 10-12 साल के नाबालिग बेटे...

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई. क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) के मुताबिक मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस...