आमरण अनशन के बाद कुंभकर्णी नींद से जागी मनपा,वसई-विरार क्षेत्र में गो मांस बेचने वालों की अब खैर नही

by | Apr 1, 2021 | पालघर, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18
पालघर.वसई-विरार शहर महानगर पालिका क्षेत्र में मांस बेचने की चल रही लाइसेंसी दुकानो में गौ मांस बेचने का आरोप अखिल भारतीय गोवंश रक्षण व संर्वधन परिषद के अध्यक्ष राजेश पाल ने लगाया है। ऐसी दुकानों पर कार्यवाही की मांग को लेकर राजेेश पाल और नीलेश कोखानी अपने कार्यकर्ताओं संघ आमरण अनशन बैठ गए थे। जिसके बाद कुंभकर्णी नींद से जागी मनपा ने अनशन कर रहे गो रक्षकों को ऐसी दुकानों पर चिन्हित कर उन पर कार्यवाही का आश्वासन लिखित में दिया है।
सख्त कार्यवाही नही तो वसई-विरार शहर करेंगे बंद

अखिल भारतीय गोवंश रक्षण व संर्वधन परिषद के अध्यक्ष राजेश पाल ने कहा कि मनपा के लिखित आश्वासन के बाद आमरण अनशन तोड़ दिया गया है। लेकिन अगर मांस की आड़ में गोमांस बेच रही दुकानों पर सख्त कार्यवाही नही हुई तो वसई-विरार शहर बंद कर मनपा के विरुद्ध बड़ा प्रदर्शन करेंगे। पाल ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में मांस बेचने की कई अवैध दुकाने भी चल रही है,जिन पर कार्यवाही के लिए काफी समय से मांग की जा रही है। विहिप के पालघर गो सेवा प्रमुख प्रवीण राजपुरोहित ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में गो तस्करी बढ़ी है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर इन पर जल्द कार्यवाही नही हुई तो तीव्र आंदोलन छेड़ेंगे।

भाजपा ने मनपा पर साधा निशाना

भाजपा के वसई-विरार जिला उपाध्यक्ष मनोज बारोट ने कहा कि लंबे समय से मांस की दुकानों में गोमांस बेचने के आरोप लगते रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि मनपा के अधिकारी जिस तरह कार्यवाही के नाम पर लंबा समय ले रहे है कही उन्हें भी तो सरकार से कोई टार्गेट नही है।

यह न्यूज जरूर पढे