दलित बस्ती के लड़के ने की मुस्लिम लड़की से शादी,हथियार बंद उपद्रवियों ने देर रात तोड़फोड़ कर किया जमकर बवाल

by | Mar 22, 2021 | देश/विदेश

हेडलाइंस18
नई दिल्ली:देश की राजधानी में मुस्लिम लड़की से प्यार और शादी करना एक हिंदू लड़के की पूरी गली को भारी पड़ गया. आक्रोशित मुस्लिम लड़की के परिजनों ने हिंदू लड़के के घर और गली में जमकर तोड़फोड़ की. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.मिली जानकारी के अनुसार सराय काले खा की हरिजन बस्ती में सुमित नाम के एक लड़का रहता था. जो इलाके की एक लड़की से प्यार करता था. दोनों ने 16 मार्च, 2021 को शादी कर ली. हिंदू लड़के से शादी करने की बात से लड़की के परिवार वाले इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी.
हथियारबंद उपद्रवियों ने बोला हमला

फिर 20 मार्च की रात को 20 से ज्यादा लड़के हाथों में हथियार लेकर आए और सुमित के घर में ताला लगा होने की वजह से पूरी गली में जमकर तोड़फोड़ की. इलाके के लोगों का आरोप है कि तोड़फोड़ करने के बाद वापस जाते वक्त सभी लड़के होली के दिन खून की होली खेलने की धमकी देकर गए हैं. जिसके बाद से लोग डरे हुए हैं.
अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती
तनाव को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने एहतियातन गली में अर्द्धसैनिक बलों को तैनात कर दिया है. ताकि किसी तरह की कोई अनहोनी ना हो जाए. घटना के बाद से ही तमाम लड़के फरार हो गए हैं. फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी में कैद आरोपियों की तस्वीरों के आधार पर उनकी तलाश में जुटी है.

यह न्यूज जरूर पढे