कल्याण-मलंगगढ़ सड़कों में गड्ढे या गड्ढों में सड़क, कहना मुश्किल

by | Mar 18, 2021 | कल्याण, ठाणे, महाराष्ट्र

सरकार चाहे कितना भी सड़कों के गड्ढा मुक्त होने का दावा करे, लेकिन शहर की कई प्रमुख सड़कें ऐसी हैं जो बेहद खस्ताहाल हैं। ये सड़कें शासन के दावों की पोल खोल रही हैं। खास बात तो यह है कि गड्ढों में तब्दील हो चुकीं इन सड़कों के निर्माण के लिए केडीएमसी द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया।

मिथिलेश गुप्ता
डोंबिवली : कल्याण-मलंगगढ़ रोड पर द्वारली गाव में बड़े पैमाने पर सड़को पर गड्ढे ही गड्ढे हैं । केडीएमसी अधिकारियों के द्वारा इस सड़क की ओर नजरअंदाज किया जा रहा है । सड़को पर गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क यह कह पाना मुश्किल है ।
कल्याण-मलंगगढ़ के रोड पर स्थित द्वारली गांव के पास सड़क पर बड़ी संख्या में गड्ढे हुए हैं । सड़को पर धूल मिट्टी उड़ रहा है जिससे नागरिक बहुत ज्यादा परेशान हैं ।अब गड्ढे के कारण शाम को घण्टो ट्रैफिक जाम होने लगा है । इसी सड़क पर गड्ढे के कारण अब तक 4 लोगों ने जान गवाई हैं । लेकिन कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका प्रशासन और अधिकारी इस सड़क की तरफ ध्यान नही दे रहे हैं और स्थानीय नागरिक परेशान हैं । अगर अब पालिका प्रशासन ने ध्यान नही दिया तो रास्ता रोको आंदोलन करने की चेतावनी पूर्व निर्दलीय नगरसेवक कुणाल पाटील ने दिया है ।

यह न्यूज जरूर पढे