पालघर: क्राइम ब्रांच ने 25 हजार के कुख्यात इनामी अपराधी को बिहार से किया गिरफ्तार,बोईसर में लूट और स्नैचिंग के कई मामले दर्ज

by | Mar 17, 2021 | देश/विदेश, पालघर, बिहार, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18 नेटवर्क
महाराष्ट्र पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच और जहानाबाद जिले के टेहटा थाना पुलिस की टीम ने संयुक्त छापेमारी कर 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार जयनंदन उर्फ वीरा पर पालघर के बोईसर थाने में चेन स्नैचिंग, बाइक लूट और पुलिस पर जानलेवा हमला करने के साथ-साथ कई संगीन अपराधों में मामले दर्ज हैं. कई मामलों में आरोपी जयनंदन कुख्यात अपराधी है.बिहार पुलिस के अधिकारियों की मानें तो एक बार महाराष्ट्र पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद जयनंदन उर्फ वीरा पुलिस को धारदार हथियार दिखाकर भाग निकला था. महाराष्ट्र पुलिस ने उसके संगीन अपराधों में लिप्त रहने के कारण ही उसपर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

महाराष्ट्र में अपराध कर बिहार में छुपा था वीरा

गिरफ्तारी के संबंध में जहानाबाद के एसडीपीओ अशोक पांडे ने बताया कि गिरफ्तार जयनंदन को टेहटा ओपी क्षेत्र के मलाठी से गिरफ्तार किया गया है. उस पर बोईसर थाने में अपराध संख्या 270/20 सहित महाराष्ट्र के अन्य थानों में कई मामले दर्ज हैं. महाराष्ट्र पुलिस को जब जानकारी मिली शातिर जयनंदन अपने पैतृक गांव में छुप कर रह रहा है. तब महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच ने इसकी सूचना जहानाबाद पुलिस को दी. इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस और जहानाबाद के टेहटा थाने के थानाध्यक्ष मजिस्टर पासवान की नेतृत्व में पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की और इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

यह न्यूज जरूर पढे