बोईसर : आधुनिक सुविधाओं से लैस अधिकारी लाईफलाईन मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का हुआ शुभारंभ

by | Mar 12, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र

अधिकारी लाईफलाईन मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में जरूरी सुविधाओ के साथ कुल 25 डॉक्टरों की टीम सेवा देगी,बोईसर में डायलिसिस के लिए ये एकमात्र पहला हॉस्पिटल है.

हेडलाइंस18 नेटवर्क
बोईसर:शहर के पूर्व में गुरुवार को अधिकारी लाईफलाईन मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का शुभारंभ हुआ । बोईसर जैसे औद्योगिक शहर में एक बड़े सुविधायुक्त हॉस्पिटल की सख्त आवश्यकता थी.

अधिकारी लाईफलाईन हॉस्पिटल में दुर्घटना विभाग, डायलिसिससेंटर,अतिदक्षता विभाग, ओ.पी.डी.,आई.पी.डी., रेडियोलॉजी, पैथोलॉजी, फिजियोथैरेपी, ऑपरेशन थियेटर, प्रसूति विभाग, सोनोग्राफी, आईसीयू, एक्सरे,कैशलेस मेडिक्लेम, लाईफ लाईन मेडिको सहित 24 घंटे एम्बुलेंस सुविधा के साथ तीन मंजिला आधुनिक हॉस्पिटल से लोगो को राहत प्रदान होगी ।


अधिकारी ग्रुप के चेयरमैन,गरीबों के मसीहा विनोद अधिकारी ने जरूरतमंदों को कभी मदद से नहीं टाला इसी भाव से न कि व्यवसाय की दृष्टि से बल्कि वाजिब दर में लोगो को स्वास्थ्य की सुविधा प्रदान करने के लिए नागझरी के बाद अब बोईसर पूर्व,टाटा हाउसिंग के पास विशाल अधिकारी लाईफलाईन मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल की शुरुआत की.
हॉस्पिटल की मुख्या डॉ. मीरा अधिकारी ने बताया कि आने वाले दिनों में हॉस्पिटल में और भी जरूरी सुविधाएं बढ़ाई जाएगी ताकि लोगो को आपात स्थिति में मुंबई व अन्य जगहों पर न जाना पड़े ।

यह न्यूज जरूर पढे