भिवंडी : में दीवार ढ़ही 4 लोग दब गए जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी

by | Sep 2, 2020 | ठाणे

 संजय दुबे

भिवंडी – गणेश विसर्जन की धूमधाम और आपधापी शुरू थी और इसी दौरान शाम लगभग 4.30 बजे भिवंडी शहर के अंजुरफाटा क्षेत्र स्थित  शिवाजीनगर  में एक मकान की दीवार ढहने से घर के पास गली में खुदाई का काम कर रहे 3 मजदूर सहित एक स्थानीय युवक जख्मी हो गए हैं।  जिसमें 2 लोग 3 घंटे तक दीवार के मलबे में दबे रहे। जिन्हें निकालकर उपचार हेतु स्व इंदिरागांधी उप जिला  अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

      प्राप्त जानकारी के  अनुसार  शिवाजीनगर स्थित सार्वजनिक शौचालय के पास एक दो मंजिला मकान से सटी गली में मल निःसारण की पाइपलाइन डालने का काम शुरू था। जिसके लिए तीन मजदूर खुदाई का काम कर रहे थे। जिससे पास के मकान का पाया धंस गया और मकान की दीवार गिर गई। जिसमे खुदाई का काम कर रहे मजदूर विशाल, अनुज और विष्णु देवा चव्हाण नामक तीन मजदूर दब गए। इसके साथ ही उधर से गुजर रहा गणेश नामक युवक भी जख्मी हो गया। इसमें एक मजदूर विष्णु देवा तो किसी तरह से दीवार के मलबे से निकलने में कामयाब हो गया, लेकिन दो मजदूर 3 घंटे तक उसमें फंसे रहे। बाद में घटना की जानकारी मिलने  के बाद भिवंडी अग्निशमन दल, मनपा के आपातकालीन पथक के कर्मचारी और नारपोली पुलिस स्टेशन ने दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद मजदूरों को निकालकर उन्हें उपचार हेतु स्व  इंदिरागांधी मेमोरियल उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।इस घटना में संयोगवश  जिस समय घर की दीवार गिरी उस समय उस घर की मालकिन कविता चंद्रमौली एलगट्टी नामक विधवा महिला अपने दो छोटे बच्चों के साथ घर के बाहर बैठी थी,जिसके कारण वह बच गई। 

      सूत्रों द्वारा  प्राप्त  जानकारी के  अनुसार  यहां 3 दिन से पाईप डालने के लिए खुदाई का काम शुरू था। इस दौरान दीवार से आवाज आने की शिकायत लोगों ने किया था उसके बावजूद  शिकायत की अनसुनी की गई जिसके कारण यह घटना घटितहुई है । घटना की जानकारी के बाद मनपा उपायुक्त (मुख्यालय) डॉ. दीपक सावंत, सहायक आयुक्त नूतन खाड़े और नारपोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोजी शिंदे आदि ने घटनास्थल का दौरा करके  हालात और राहत कार्यों का जायजा लिया ।

यह न्यूज जरूर पढे 

समोचे नाम सुनते ही खाने का मन करता है …पर कल्याण के इस होटल का photo देखकर पता लग जाएगा कैसे होता है आपके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ !

समोचे नाम सुनते ही खाने का मन करता है …पर कल्याण के इस होटल का photo देखकर पता लग जाएगा कैसे होता है आपके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ !

मिथिलेश गुप्ताठाणे जिले के कल्याण के कटेमानिवली चौक के पास एक होटल में समोसे बनाए जाते हैं. इस होटल में समोसे क्षेत्र में काफी फेमस भी है पर जब समोचे बनाने का वीडियो सामने आया तो एक बार फिर खुलासा हुआ कि नागरिकों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. कल्याण के...

पुलिसकर्मी समेत 6 लोगो ने नशे की हालात में मचाया उत्पात,रिवाल्वर टेबल पर रखकर देर रात तक महाराजा होटल में बजवाये गाने

पुलिसकर्मी समेत 6 लोगो ने नशे की हालात में मचाया उत्पात,रिवाल्वर टेबल पर रखकर देर रात तक महाराजा होटल में बजवाये गाने

मिथिलेश गुप्ताकल्याण : कल्याण में एक ऐसी घटना सामने आई जिसमे एक पुलिसकर्मी समेत छह लोगों ने रिवॉल्वर की नोक पर ऑर्केस्ट्रा बार में गाना बजाने और देर रात तक बार खुला रखने की धमकी देते हुए जमकर हंगामा किया. इस मामले में कल्याण के महात्मा फुले थाने में एक पुलिस अधिकारी...

महिला उपनिरीक्षक सविता माने की मानवता, घायल बुजुर्ग महिला को पहुंचाया अस्पताल

महिला उपनिरीक्षक सविता माने की मानवता, घायल बुजुर्ग महिला को पहुंचाया अस्पताल

धर्मेन्द्र उपाध्यायमुंबई. पार्कसाइट थाना क्षेत्र में निर्भया पथक के गश्त के दौरान एनसीएच कॉलोनी, कांजुरमार्ग (Kanjurmarg) में फुटपाथ पर एक महिला घायल मिली। उसे इलाज के लिए राजावाडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला और उसके रिश्तेदारों के बारे में जानकारी लेने के लिए...