भाजपा मछुआरा प्रकोष्ठ पर चेतन रमेशदादा पाटिल का पुन:निर्वाचन

by | Sep 6, 2023 | देश/विदेश

पालघर :ॲड. चेतन रमेशदादा पाटिल दोबारा भाजपा मछुआरा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष
निर्वाचित हुए ! भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री चन्द्रशेखर बावनकुले ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में नियुक्ति पत्र दिया और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।
ॲड. चेतन पाटिल ने पिछले तीन वर्षों में भाजपा मछुआरा प्रकोष्ठ के माध्यम से राज्य के मछुआरा भाइयों के उत्थान और समृद्धि के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। कोली महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा विधायक रमेशदादा पाटिल सामाजिक कार्यों की विरासत को अच्छे तरीके से आगे बढ़ा रहे हैं। पिछले तीन वर्षों में उन्होंने मछुआरा सेल के माध्यम से केंद्र सरकार की मत्स्य संसाधन योजना के माध्यम से बाजार में आने वाली समस्याओं का समाधान करते हुए कई स्थानों पर महिला मछली विक्रेताओं को आधिकारिक लाइसेंस जारी किए हैं।
1.20 करोड़ रूपये की नावों की मंजूरी, मछली पकड़ने वाली गाड़ियाँ, सरकारी योजना के माध्यम से महिला मछली विक्रेताओं को कूलर प्रदान करना, विधायक रमेशदादा पाटिल के माध्यम से मुंबई, पालघर, ठाणे, रायगढ़, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग में आश्रय शेड का निर्माण किया गया। साथ ही, चक्रवात क्यार, निसर्ग, ताउते में क्षतिग्रस्त हुए कोंकण तट के मछुआरों को कूलर, जाल, मकानों के लिए पत्र और वित्तीय सहायता दी गई। मछुआरों के पक्ष में सातबारा/संपत्ति कार्ड जारी करने के लिए मुंबई में कोलीवाड़ियों का सीमांकन किया गया।

इस चयन के बारे में बोलते हुए, ॲड. चेतन पाटिल ने उन्हें मछुआरा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में चुने जाने के लिए राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस और प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद दिया।
साथ ही पिछले तीन वर्षों में मछुआरा प्रकोष्ठ के माध्यम से प्रदेश के मछुआरा भाइयों के लिए किये गये कार्यों के फलस्वरूप पार्टी ने पुनः नियुक्ति दी है और अगले कार्यकाल में वरिष्ठों द्वारा मुझ पर किये गये विश्वास का पात्र बनने की जिम्मेदारी बढ़ गयी है।

यह न्यूज जरूर पढे